Saturday 1 June 2013

परेशानियों को दूर भगाइये इन आसान से उपायों से

हम सबकी जिंदगी में बहुत सी उलझनें होती हैं समस्याएं होती हैं ,इन उलझनों को दूर करने का जब और कोई माध्यम हमें नहीं सूझता तब हम और आप तांत्रिक - मांत्रिक के लिए दौड भाग करना शुरू कर देतें हैं ,मैं आज आपको कुछ छोटे मगर चमत्कारिक उपायों के बारे में बताता हूँ जिनसे आप की अगर एक भी समस्या हल हो गयी तो मैं अपने इस ब्लॉग की रचना को सार्थक समझूंगा ,

अकारण परेशान करने वाले व्यक्ति से शीघ्र छुटकारा पाने के लिए :
यदि कोई व्यक्ति बगैर किसी कारण के परेशान कर रहा हो, तो शौच क्रिया काल में शौचालय में बैठे-
बैठे अभिमंत्रित जल से उस व्यक्ति का नाम लिखें और बाहर निकलने से पूर्व जहां पानी से नाम लिखा था, उस
स्थान पर अपने बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारें। ध्यान रहे, यह प्रयोग स्वार्थवश न करें, अन्यथा हानि हो सकती है
शत्रु शमन के लिए :
साबुत उड़द की काली दाल के अभिमंत्रित 38 और चावल के 40 अभिमंत्रित दाने मिलाकर किसी गड्ढे में दबा दें और ऊपर से नीबू निचोड़ दें। नीबू निचोड़ते समय शत्रु का नाम लेते रहें, उसका शमन होगा और वह आपके विरुद्ध कोई कदमनहीं उठाएगा।
ससुराल में सुखी रहने के लिए :
कन्या अपने हाथ से हल्दी की 7 साबुत गांठें, पीतल का एक टुकड़ा और थोड़ा-सा गुड़ ससुराल की तरफ फेंके, ससुराल में सुरक्षित और सुखी रहेगी।घर की महिलाएं यदि किसी समस्या या बाधा से पीड़ित हों, तो निम्नलिखित प्रयोग करें...

"सवा पाव मेहंदी के तीन पैकेट (लगभग सौ ग्राम प्रति पैकेट) बनाएं और तीनों पैकेट लेकर काली मंदिर या शस्त्र धारण किए हुए किसी देवी की मूर्ति वाले मंदिर में जाएं। वहां दक्षिणा, पत्र, पुष्प, फल, मिठाई, सिंदूर तथा वस्त्र के साथ मेहंदी के उक्त तीनों पैकेट चढ़ा दें। फिर भगवती से कष्ट निवारण की प्रार्थना करें और एक फल तथा मेहंदी के दो पैकेट वापस लेकर कुछ धन के साथ किसी भिखारिन या अपने घर के आसपास सफाई करने वाली को दें। फिर उससे मेहंदी का एक पैकेट वापस ले लें और उसे घोलकर पीड़ित महिला के हाथों एवं पैरों में लगा दें। पीड़िता की पीड़ा मेहंदी के रंग उतरने के साथ-साथ धीरे-धीरे समाप्त हो जाएगी"
पति-पत्नी के बीच वैमनस्यता को दूर करने हेतु :
रात को सोते समय पत्नी पति के तकिये में सिंदूर की एक पुड़िया और पति पत्नी के तकिये में कपूर की २ टिकियां रख दें। प्रातः होते ही सिंदूर की पुड़िया घर से बाहर फेंक दें तथा कपूर को निकाल कर उस कमरे जला दें
पति को वश में करने के लिए :

    यह प्रयोग शुक्ल में पक्ष करना चाहिए ! एक पान का पत्ता लें ! उस पर चंदन और केसर का पाऊडर मिला कर रखें ! फिर दुर्गा माता जी की फोटो के सामने बैठ कर दुर्गा स्तुति में से चँडी स्त्रोत का पाठ 43 दिन तक करें ! पाठ करने के बाद चंदन और केसर जो पान के पत्ते पर रखा था, का तिलक अपने माथे पर लगायें ! और फिर तिलक लगा कर पति के सामने जांय ! यदि पति वहां पर न हों तो उनकी फोटो के सामने जांय ! पान का पत्ता रोज़ नया लें जो कि साबुत हो कहीं से कटा फटा न हो ! रोज़ प्रयोग किए गए पान के पत्ते को अलग किसी स्थान पर रखें ! 43 दिन के बाद उन पान के पत्तों को जल प्रवाह कर दें ! शीघ्र समस्या का समाधान होगा !


१-शनिवार की रात्रि में ७ लौंग लेकर उस पर २१ बार जिस व्यक्ति को वश में करना हो उसका नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इनको आग में जला दें। यह प्रयोग लगातार ७ बार करने से अभीष्ट व्यक्ति का वशीकरण होता है।
२-अगर आपके पति किसी अन्य स्त्री पर आसक्त हैं और आप से लड़ाई-झगड़ा इत्यादि करते हैं। तो यह प्रयोग आपके लिए बहुत कारगर है, प्रत्येक रविवार को अपने घर तथा शयनकक्ष में गूगल की धूनी दें। धूनी करने से पहले उस स्त्री का नाम लें और यह कामना करें कि आपके पति उसके चक्कर से शीघ्र ही छूट जाएं। श्रद्धा-विश्वास के साथ करने से निश्चिय ही आपको लाभ मिलेगा।
३-शुक्ल पक्ष के प्रथम रविवार को प्रातःकाल स्नानादि से निवृत्त होकर अपने पूजन स्थल पर आएं। एक थाली में केसर से स्वस्तिक बनाकर गंगाजल से धुला हुआ मोती शंख स्थापित करें और गंध, अक्षत पुष्पादि से इसका पूजन करें। पूजन के समय गोघृत का दीपक जलाएं और निम्नलिखित मंत्र का 1 माला जप स्फटिक की माला पर करें। श्रद्धा-विश्वास पूर्वक 1 महीने जप करने से किसी भी व्यक्ति विशेष का मोहन-वशीकरण एवं आकर्षण होता है। जिस व्यक्ति का नाम, ध्यान करते हुए जप किया जाए वह व्यक्ति साधक का हर प्रकार से मंगल करता है। यह प्रयोग निश्चय ही कारगर सिद्ध होता है।
मंत्र : ऊँ क्रीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा।''
४-.जिन स्त्रियों के पति किसी अन्य स्त्री के मोहजाल में फंस गये हों या आपस में प्रेम नहीं रखते हों, लड़ाई-झगड़ा करते हों तो इस टोटके द्वारा पति को अनुकूल बनाया जा सकता है।
गुरुवार अथवा शुक्रवार की रात्रि में १२ बजे पति की चोटी (शिखा) के कुछ बाल काट लें और उसे किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहां आपके पति की नजर न पड़े। ऐसा करने से आपके पति की बुद्धि का सुधार होगा और वह आपकी बात मानने लगेंगे। कुछ दिन बाद इन बालों को जलाकर अपने पैरों से कुचलकर बाहर फेंक दें। मासिक धर्म के समय करने से अधिक कारगर सिद्ध होगा।
वैवाहिक सुख के लिए :
कन्या का विवाह हो जाने के बाद उसके घर से विदा होते समय एक लोटे में गंगाजल, थोड़ी सी हल्दी और एक पीला सिक्का डालकर उसके आगे फेंक दें, उसका वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा।घर की कलह को समाप्त करने का उपाय
रोजाना सुबह जागकर अपने स्वर को देखना चाहिये,नाक के बायें स्वर से जागने पर फ़ौरन बिस्तर छोड कर अपने काम में लग जाना चाहिये,अगर नाक से दाहिना स्वर चल रहा है तो दाहिनी तरफ़ बगल के नीचे तकिया लगाकर दुबारा से सो जाना चाहिये,कुछ समय में बायां स्वर चलने लगेगा,सही तरीके से चलने पर बिस्तर छोड देना चाहिये।
कन्या विवाह हेतु :
१. यदि कन्या की शादी में कोई रूकावट आ रही हो तो पूजा वाले 5 नारियल लें ! भगवान शिव की मूर्ती या फोटो के आगे रख कर “ऊं श्रीं वर प्रदाय श्री नामः” मंत्र का पांच माला जाप करें फिर वो पांचों नारियल शिव जी के मंदिर में चढा दें ! विवाह की बाधायें अपने आप दूर होती जांयगी !
२. प्रत्येक सोमवार को कन्या सुबह नहा-धोकर शिवलिंग पर “ऊं सोमेश्वराय नमः” का जाप करते हुए दूध मिले जल को चढाये और वहीं मंदिर में बैठ कर रूद्राक्ष की माला से इसी मंत्र का एक माला जप करे ! विवाह की सम्भावना शीघ्र बनती नज़र आयेगी

परिवार में शांति बनाए रखने के लिए :
बुधवार को मिट्टी के बने एक शेर को उसके गले में लाल चुन्नी बांधकर और लाल टीका लगाकर माता के मंदिर में रखें और माता को अपने परिवार की सभी समस्याएं बताकर उनसे शांति बनाए रखने की विनती करें। यह क्रिया निष्ठापूर्वक करें, परिवार में शांति कायम होगी।
दिमाग से चिन्ता हटाने का टोटका :
अधिकतर पारिवारिक कारणों से दिमाग बहुत ही उत्तेजना में आजाता है,परिवार की किसी समस्या से या लेन देन से,अथवा किसी रिस्तेनाते को लेकर दिमाग एक दम उद्वेलित होने लगता है,ऐसा लगने लगता है कि दिमाग फ़ट पडेगा,इसका एक अनुभूत टोटका है कि जैसे ही टेंसन हो एक लोटे में या जग में पानी लेकर उसके अन्दर चार लालमिर्च के बीज डालकर अपने ऊपर सात बार उबारा (उसारा) करने के बाद घर के बाहर सडक पर फ़ेंक दीजिये,फ़ौरन आराम मिल जायेगा।
मानसिक परेशानी दूर करने के लिए :
रोज़ हनुमान जी का पूजन करे व हनुमान चालीसा का पाठ करें ! प्रत्येक शनिवार को शनि को तेल चढायें ! अपनी पहनी हुई एक जोडी चप्पल किसी गरीब को एक बार दान करें
व्यक्तिगत बाधा निवारण के लिए:
हमारी या हमारे परिवार के किसी भी सदस्य की ग्रह स्थिति थोड़ी सी भी अनुकूल होगी तो हमें निश्चय ही इन उपायों से भरपूर लाभ मिलेगा।
व्यापार, विवाह या किसी भी कार्य के करने में बार-बार असफलता मिल रही हो तो यह टोटका करें- सरसों के तैल में सिके गेहूँ के आटे व पुराने गुड़ से तैयार सात पूये, सात मदार (आक) के पुष्प, सिंदूर, आटे से तैयार सरसों के तैल का रूई की बत्ती से जलता दीपक, पत्तल या अरण्डी के पत्ते पर रखकर शनिवार की रात्रि में किसी चौराहे पर रखें और कहें -“हे मेरे दुर्भाग्य तुझे यहीं छोड़े जा रहा हूँ कृपा करके मेरा पीछा ना करना।´´ सामान रखकर पीछे मुड़कर न देखें।
रोग से छुटकारा पाने के लिए :
    यदि बीमारी का पता नहीं चल पा रहा हो और व्यक्ति स्वस्थ भी नहीं हो पा रहा हो, तो सात प्रकार के अनाज एक-एक मुट्ठी लेकर पानी में उबाल कर छान लें। छने व उबले अनाज (बाकले) में एक तोला सिंदूर की पुड़िया और ५० ग्राम तिल का तेल डाल कर कीकर (देसी बबूल) की जड़ में डालें या किसी भी रविवार को दोपहर १२ बजे भैरव स्थल पर चढ़ा दें। 


    बदन दर्द हो, तो मंगलवार को हनुमान जी के चरणों में सिक्का चढ़ाकर उसमें लगी सिंदूर का तिलक करें। पानी पीते समय यदि गिलास में पानी बच जाए, तो उसे अनादर के साथ फेंकें नहीं, गिलास में ही रहने दें। फेंकने से मानसिक अशांति होगी क्योंकि पानी चंद्रमा का कारक है।

नजर बाधा दूर करने के लिए :

    मिर्च, राई व नमक को पीड़ित व्यक्ति के सिर से वार कर आग में जला दें। चंद्रमा जब राहु से पीड़ित होता है तब नजर लगती है। मिर्च मंगल का, राई शनि का और नमक राहु का प्रतीक है। इन तीनों को आग (मंगल का प्रतीक) में डालने से नजर दोष दूर हो जाता है। यदि इन तीनों को जलाने पर तीखी गंध न आए तो नजर दोष समझना चाहिए। यदि आए तो अन्य उपाय करने चाहिए।
    किसी रोग से ग्रसित होने पर : सोते समय अपना सिरहाना पूर्व की ओर रखें ! अपने सोने के कमरे में एक कटोरी में सेंधा नमक के कुछ टुकडे रखें ! सेहत ठीक रहेगी !
    एक रुपये का सिक्का रात को सिरहाने में रख कर सोएं और सुबह उठकर उसे श्मशान के आसपास फेंक दें, रोग से मुक्ति मिल जाएगी
    सिन्दूर लगे हनुमान जी की मूर्ति का सिन्दूर लेकर सीता जी के चरणों में लगाएँ। फिर माता सीता से एक श्वास में अपनी कामना निवेदित कर भक्ति पूर्वक प्रणाम कर वापस आ जाएँ। इस प्रकार कुछ दिन करने पर सभी प्रकार की बाधाओं का निवारण होता है


शादी करने का अनुभूत उपाय : 

पुरुषों को विभिन्न रंगों से स्त्रियों की तस्वीरें और महिलाओं को लाल रंग से पुरुषों की तस्वीर सफ़ेद कागज पर रोजाना तीन महिने तक एक एक बनानी चाहिये।
अगर लड़की की उम्र निकली जा रही है और सुयोग्य लड़का नहीं मिल रहा। रिश्ता बनता है फिर टूट जाता है। या फिर शादी में अनावश्यक देरी हो रही हो तो कुछ छोटे-छोटे सिद्ध टोटकों से इस दोष को दूर किया जा सकता है। ये टोटके अगर पूरे मन से विश्वास करके अपनाए जाएं तो इनका फल बहुत ही कम समय में मिल जाता है। जानिए क्या हैं ये टोटके :-
1. रविवार को पीले रंग के कपड़े में सात सुपारी, हल्दी की सात गांठें, गुड़ की सात डलियां, सात पीले फूल, चने की दाल (करीब 70 ग्राम), एक पीला कपड़ा (70 सेमी), सात पीले सिक्के और एक पंद्रह का यंत्र माता पार्वती का पूजन करके चालीस दिन तक घर में रखें। विवाह के निमित्त मनोकामना करें। इन चालीस दिनों के भीतर ही विवाह के आसार बनने लगेंगे।
2. लड़की को गुरुवार का व्रत करना चाहिए। उस दिन कोई पीली वस्तु का दान करे। दिन में न सोए, पूरे नियम संयम से रहे।
3. सावन के महीने में शिवजी को रोजाना बिल्व पत्र चढ़ाए। बिल्व पत्र की संख्या 108 हो तो सबसे अच्छा परिणाम मिलता है।
4. शिवजी का पूजन कर निर्माल्य का तिलक लगाए तो भी जल्दी विवाह के योग बनते हैं।

घर में खुशहाली तथा दुकान की उन्नति हेतु :

    घर या व्यापार स्थल के मुख्य द्वार के एक कोने को गंगाजल से धो लें और वहां स्वास्तिक की स्थापना करें और उस पर रोज चने की दाल और गुड़ रखकर उसकी पूजा करें। साथ ही उसे ध्यान रोज से देखें और जिस दिन वह खराब हो जाए उस दिन उस स्थान पर एकत्र सामग्री को जल में प्रवाहित कर दें। यह क्रिया शुक्ल पक्ष के बृहस्पतिवार को आरंभ कर ११ बृहस्पतिवार तक नियमित रूप से करें। फिर गणेश जी को सिंदूर लगाकर उनके सामने लड्डू रखें तथा ÷जय गणेश काटो कलेश' कहकर उनकी प्रार्थना करें, घर में सुख शांति आ जागी
    सफलता प्राप्ति के लिए :प्रातः सोकर उठने के बाद नियमित रूप से अपनी हथेलियों को ध्यानपूर्वक देखें और तीन बार चूमें। ऐसा करने से हर कार्य में सफलता मिलती है। यह क्रिया शनिवार से शुरू करें।


धन लाभ के लिए :

    शनिवार की शाम को माह (उड़द) की दाल के दाने पर थोड़ी सी दही और सिंदूर डालकर पीपल के नीचे रख आएं। वापस आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखें। यह क्रिया शनिवार को ही शुरू करें और ७ शनिवार को नियमित रूप से किया करें, धन की प्राप्ति होने लगेगी।

संपत्ति में वृद्धि हेतु : 

किसी भी बृहस्पतिवार को बाजार से जलकुंभी लाएं और उसे पीले कपड़े में बांधकर घर में कहीं लटका दें। लेकिन इसे बार-बार छूएं नहीं। एक सप्ताह के बाद इसे बदल कर नई कुंभी ऐसे ही बांध दें। इस तरह ७ बृहस्पतिवार करें। यह निच्च्ठापूर्वक करें, ईश्वर ने चाहा तो आपकी संपत्ति में वृद्धि अवष्य होगी।

यदि घर के छोटे बच्चे पीड़ित हों, तो मोर पंख को पूरा जलाकर उसकी राख बना लें और उस राख से बच्चे को नियमित रूप से तिलक लगाएं तथा थोड़ी-सी राख चटा दें।


व्यापार वृद्धि हेतु : 

व्यापार स्थल पर किसी भी प्रकार की समस्या हो, तो वहां श्वेतार्क गणपति तथा एकाक्षी श्रीफल की स्थापना करें। फिर नियमित रूप से धूप, दीप आदि से पूजा करें तथा सप्ताह में एक बार मिठाई का भोग लगाकर प्रसाद यथासंभव अधिक से अधिक लोगों को बांटें। भोग नित्य प्रति भी लगा सकते हैं।

जहरीले जानवर के काटने का उपाय : 

अधिकतर जाने अन्जाने में जहरीला जानवर जैसे बर्र ततैया बिच्छू मधुमक्खी आदि अपना डंक मार देते है,दर्द के मारे छटपटाहट होने लगती है,और उस समय कोई दवा नही मिलपाती है तो और भी हालत खराब हो जाती है,इसका एक अनुभूत टोटका है कि जिस स्थान पर काटा है,उसके उल्टे स्थान को पानी धो डालिये जहर खत्म हो जायेगा,जैसे दाहिने हाथ की उंगली में डंक मारा है,तो बायें हाथ की उसी उंगली को पानी से धो डालिये,बायें हिस्से में डंक मारा है तो उसी स्थान को दाहिने भाग में पानी से धो डालिये।

पढाई में याददास्त बढाने का टोटका : 

याददास्त कोई हौवा नही है,कि याद होता नही है, और याद होता नही है तो पढाई बेकार हो जाती है,परीक्षा में परिणाम नकारात्मक आता है,और दिमाग का एक कौना मानने लगता है कि यह पढाई बेकार है,इसे छोड कर कोई जीवन यापन का काम कर लेना चाहिये,और इस बेकार के झमेले को छोड देना चाहिये,लेकिन नही अगर वास्तव मे आपको पढने का चाव है और आप चाहते है कि आपका परिणाम भी उन्ही लोगों की तरह से आये जैसे कि ब्रिलियेंन्ट बच्चों का आता है,तो इस टोटके को आजमा लीजिये।

21 comments:

  1. Guru ji.Long ko jalane k baad kya karna hai?

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  3. जय माता दी

    ReplyDelete
  4. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  5. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  6. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  7. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  8. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  9. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  10. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  11. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  12. जय माता दी
    सत्यनारायण शास्त्री किसी भी प्रकार की समस्या हो आप हमें कॉल कर सकते हो जैसे कि लव मैरिज विदेश यात्रा सोतन व दुश्मन से छुटकारा कारोबार नौकरी व्यापार शीघ्र विवाह किया कराया वशीकरण भूत प्रेत की समस्या या फिर आपके घर में कोई बीमार रहता है वह पति-पत्नी में अनुमान हो प्रेमी प्रेमिका को वश में करना हो तो आप हमें कॉल कर सकते हो सत्य नारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588 (24) घंटे सेवा उपलब्ध हम आप लोगों से वादा करते हैं कि आप लोगों का काम (24) घंटे के अंदर पूरा करके दिया जाएगा हम कहते नहीं करके दिखाते हैं भाइयों और बहनों को सूचित किया जाता है कि कहीं भी पैसा फस आने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 7223889588 इस साइट पर लिखा हुआ इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे भटको चाहे जिधर काम होगा सिर्फ इधर सभी जगह से निराश प्रेमी-प्रेमिका भाइयों और बहनों एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को निराश नहीं होने देंगे 101 पक्का समाधान 24 घंटे के अंदर एक बार सेवा का अवसर जरूर प्रदान करें सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588
    धन्यवाद

    ReplyDelete
  13. जय माता दी
    सत्यनारायण शास्त्री किसी भी प्रकार की समस्या हो आप हमें कॉल कर सकते हो जैसे कि लव मैरिज विदेश यात्रा सोतन व दुश्मन से छुटकारा कारोबार नौकरी व्यापार शीघ्र विवाह किया कराया वशीकरण भूत प्रेत की समस्या या फिर आपके घर में कोई बीमार रहता है वह पति-पत्नी में अनुमान हो प्रेमी प्रेमिका को वश में करना हो तो आप हमें कॉल कर सकते हो सत्य नारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588 (24) घंटे सेवा उपलब्ध हम आप लोगों से वादा करते हैं कि आप लोगों का काम (24) घंटे के अंदर पूरा करके दिया जाएगा हम कहते नहीं करके दिखाते हैं भाइयों और बहनों को सूचित किया जाता है कि कहीं भी पैसा फस आने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 7223889588 इस साइट पर लिखा हुआ इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे भटको चाहे जिधर काम होगा सिर्फ इधर सभी जगह से निराश प्रेमी-प्रेमिका भाइयों और बहनों एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को निराश नहीं होने देंगे 101 पक्का समाधान 24 घंटे के अंदर एक बार सेवा का अवसर जरूर प्रदान करें सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588
    धन्यवाद

    ReplyDelete
  14. जय माता दी
    सत्यनारायण शास्त्री किसी भी प्रकार की समस्या हो आप हमें कॉल कर सकते हो जैसे कि लव मैरिज विदेश यात्रा सोतन व दुश्मन से छुटकारा कारोबार नौकरी व्यापार शीघ्र विवाह किया कराया वशीकरण भूत प्रेत की समस्या या फिर आपके घर में कोई बीमार रहता है वह पति-पत्नी में अनुमान हो प्रेमी प्रेमिका को वश में करना हो तो आप हमें कॉल कर सकते हो सत्य नारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588 (24) घंटे सेवा उपलब्ध हम आप लोगों से वादा करते हैं कि आप लोगों का काम (24) घंटे के अंदर पूरा करके दिया जाएगा हम कहते नहीं करके दिखाते हैं भाइयों और बहनों को सूचित किया जाता है कि कहीं भी पैसा फस आने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 7223889588 इस साइट पर लिखा हुआ इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे भटको चाहे जिधर काम होगा सिर्फ इधर सभी जगह से निराश प्रेमी-प्रेमिका भाइयों और बहनों एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को निराश नहीं होने देंगे 101 पक्का समाधान 24 घंटे के अंदर एक बार सेवा का अवसर जरूर प्रदान करें सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588
    धन्यवाद

    ReplyDelete
  15. जय माता दी
    सत्यनारायण शास्त्री किसी भी प्रकार की समस्या हो आप हमें कॉल कर सकते हो जैसे कि लव मैरिज विदेश यात्रा सोतन व दुश्मन से छुटकारा कारोबार नौकरी व्यापार शीघ्र विवाह किया कराया वशीकरण भूत प्रेत की समस्या या फिर आपके घर में कोई बीमार रहता है वह पति-पत्नी में अनुमान हो प्रेमी प्रेमिका को वश में करना हो तो आप हमें कॉल कर सकते हो सत्य नारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588 (24) घंटे सेवा उपलब्ध हम आप लोगों से वादा करते हैं कि आप लोगों का काम (24) घंटे के अंदर पूरा करके दिया जाएगा हम कहते नहीं करके दिखाते हैं भाइयों और बहनों को सूचित किया जाता है कि कहीं भी पैसा फस आने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 7223889588 इस साइट पर लिखा हुआ इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे भटको चाहे जिधर काम होगा सिर्फ इधर सभी जगह से निराश प्रेमी-प्रेमिका भाइयों और बहनों एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को निराश नहीं होने देंगे 101 पक्का समाधान 24 घंटे के अंदर एक बार सेवा का अवसर जरूर प्रदान करें सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588
    धन्यवाद

    ReplyDelete
  16. जय माता दी
    सत्यनारायण शास्त्री किसी भी प्रकार की समस्या हो आप हमें कॉल कर सकते हो जैसे कि लव मैरिज विदेश यात्रा सोतन व दुश्मन से छुटकारा कारोबार नौकरी व्यापार शीघ्र विवाह किया कराया वशीकरण भूत प्रेत की समस्या या फिर आपके घर में कोई बीमार रहता है वह पति-पत्नी में अनुमान हो प्रेमी प्रेमिका को वश में करना हो तो आप हमें कॉल कर सकते हो सत्य नारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588 (24) घंटे सेवा उपलब्ध हम आप लोगों से वादा करते हैं कि आप लोगों का काम (24) घंटे के अंदर पूरा करके दिया जाएगा हम कहते नहीं करके दिखाते हैं भाइयों और बहनों को सूचित किया जाता है कि कहीं भी पैसा फस आने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 7223889588 इस साइट पर लिखा हुआ इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे भटको चाहे जिधर काम होगा सिर्फ इधर सभी जगह से निराश प्रेमी-प्रेमिका भाइयों और बहनों एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को निराश नहीं होने देंगे 101 पक्का समाधान 24 घंटे के अंदर एक बार सेवा का अवसर जरूर प्रदान करें सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588
    धन्यवाद

    ReplyDelete
  17. जय माता दी
    सत्यनारायण शास्त्री किसी भी प्रकार की समस्या हो आप हमें कॉल कर सकते हो जैसे कि लव मैरिज विदेश यात्रा सोतन व दुश्मन से छुटकारा कारोबार नौकरी व्यापार शीघ्र विवाह किया कराया वशीकरण भूत प्रेत की समस्या या फिर आपके घर में कोई बीमार रहता है वह पति-पत्नी में अनुमान हो प्रेमी प्रेमिका को वश में करना हो तो आप हमें कॉल कर सकते हो सत्य नारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588 (24) घंटे सेवा उपलब्ध हम आप लोगों से वादा करते हैं कि आप लोगों का काम (24) घंटे के अंदर पूरा करके दिया जाएगा हम कहते नहीं करके दिखाते हैं भाइयों और बहनों को सूचित किया जाता है कि कहीं भी पैसा फस आने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 7223889588 इस साइट पर लिखा हुआ इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे भटको चाहे जिधर काम होगा सिर्फ इधर सभी जगह से निराश प्रेमी-प्रेमिका भाइयों और बहनों एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को निराश नहीं होने देंगे 101 पक्का समाधान 24 घंटे के अंदर एक बार सेवा का अवसर जरूर प्रदान करें सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588
    धन्यवाद

    ReplyDelete
  18. जय माता दी
    सत्यनारायण शास्त्री किसी भी प्रकार की समस्या हो आप हमें कॉल कर सकते हो जैसे कि लव मैरिज विदेश यात्रा सोतन व दुश्मन से छुटकारा कारोबार नौकरी व्यापार शीघ्र विवाह किया कराया वशीकरण भूत प्रेत की समस्या या फिर आपके घर में कोई बीमार रहता है वह पति-पत्नी में अनुमान हो प्रेमी प्रेमिका को वश में करना हो तो आप हमें कॉल कर सकते हो सत्य नारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588 (24) घंटे सेवा उपलब्ध हम आप लोगों से वादा करते हैं कि आप लोगों का काम (24) घंटे के अंदर पूरा करके दिया जाएगा हम कहते नहीं करके दिखाते हैं भाइयों और बहनों को सूचित किया जाता है कि कहीं भी पैसा फस आने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 7223889588 इस साइट पर लिखा हुआ इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे भटको चाहे जिधर काम होगा सिर्फ इधर सभी जगह से निराश प्रेमी-प्रेमिका भाइयों और बहनों एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को निराश नहीं होने देंगे 101 पक्का समाधान 24 घंटे के अंदर एक बार सेवा का अवसर जरूर प्रदान करें सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588
    धन्यवाद

    ReplyDelete
  19. जय माता दी
    सत्यनारायण शास्त्री किसी भी प्रकार की समस्या हो आप हमें कॉल कर सकते हो जैसे कि लव मैरिज विदेश यात्रा सोतन व दुश्मन से छुटकारा कारोबार नौकरी व्यापार शीघ्र विवाह किया कराया वशीकरण भूत प्रेत की समस्या या फिर आपके घर में कोई बीमार रहता है वह पति-पत्नी में अनुमान हो प्रेमी प्रेमिका को वश में करना हो तो आप हमें कॉल कर सकते हो सत्य नारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588 (24) घंटे सेवा उपलब्ध हम आप लोगों से वादा करते हैं कि आप लोगों का काम (24) घंटे के अंदर पूरा करके दिया जाएगा हम कहते नहीं करके दिखाते हैं भाइयों और बहनों को सूचित किया जाता है कि कहीं भी पैसा फस आने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 7223889588 इस साइट पर लिखा हुआ इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देंगे भटको चाहे जिधर काम होगा सिर्फ इधर सभी जगह से निराश प्रेमी-प्रेमिका भाइयों और बहनों एक बार जरूर कॉल करें हम आप लोगों को निराश नहीं होने देंगे 101 पक्का समाधान 24 घंटे के अंदर एक बार सेवा का अवसर जरूर प्रदान करें सत्यनारायण शास्त्री मोबाइल नंबर 07223889588
    धन्यवाद

    ReplyDelete
  20. Arvind tipathi
    शराब छुड़ाने धूम्रपान छुड़ाने मधुमेह के उपचार शुगर का उपचार उच्च रक्तचाप के उपचार गठिया के उपचार जोड़ों के दर्द का इलाज गठिया की दवा गठिया जोड़ों के दर्द का आयुर्वेदिक इलाज लकवा के उपचार पथरी के उपचार पथरी की दवा पथरी के आयुर्वेदिक उपाय शराब छुड़ाने के उपाय शराब छुड़ाने की दवा कान दर्द की दवा दिल की बीमारी का इलाज लीवर खराब होने की दवा कोलेस्ट्रोल कैसे कम करें कोलेस्ट्रॉल बढ़ाने के उपाय मोतियाबिंद से कैसे बचें मुंह में छाले के उपचार दिमाग तेज करने के उपाय याददाश्त बढ़ाने के उपाय एक माह में 4 किलो वजन घटाएं वजन घटाने की आयुर्वेदिक दवा हड्डियों को मजबूत करने की दवा कील मुंहासे के उपचार कील मुहांसों की दवा गोरा होने के उपचार सुंदरता बढ़ाने के उपचार लंबाई कैसे बढ़ाएं दुबले पतले होने के उपचार
    : बिना किसी से बताए शराब छुड़ाएं
    किसी भी प्रकार की समस्या हो आप हमे कोल कर सकते हो जैसे कि लव मैरिज विदेश यात्रा सौतन वा दुश्मन से छुटकारा कारोबार नोकरी व्यापार शीघ्र विवाह या फिर पति-पत्नी प्रेमी-प्रेमिका मे कोई अनवन रहती हो या फिर आप के घर मे कोई बीमार रहता हो आप हमे कोल कर सकते हो अरविंद त्रिपाठी मोबाइल नंबर 09970992037 (24) घन्टे सेवा उपलब्ध हम आप लोगो से वादा करते हे की आप लोगो का काम (11) से (24) घंटे केअन्दर पूरा करके दिया जाएगा हम कहते नही करके दिखाते हे भाईयो और बहनो को सूचित किया जाता है की कही भी पैसा फसाने से पहले एक बार जरुर कोल करे हम आप लोगो को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देगे अरविंद त्रिपाठी मोबाइल नंबर 09970992037 इस साइट पर लिखा हुआ इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरुर कोल करे हम आप लोगो को उचित रास्ता देंगे और फ्री सलाह भी देगे अरविंद त्रिपाठी मोबाइल नंबर 09970992037

    ReplyDelete